How to Use Don't Touch My Phone App ?

How to Use Don't Touch My Phone App ?

How to Use Don't Touch My Phone App ?


"Don't Touch My Phone" ऐप का उपयोग करने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन करें:

1. डाउनलोड और स्थापित करें: सबसे पहले, Google Play Store या किसी अन्य ऐप स्टोर से "Don't Touch My Phone" ऐप को डाउनलोड और स्थापित करें।

2. भाषा का चयन करें: ऐप खोलें और सेटिंग्स या प्राथमिकताएं विकल्प को खोजें। आमतौर पर, यह एक गियर आइकन या तीन बिंदुओं से प्रतिनिधित होता है। भाषा सेटिंग्स खोजें और अपनी पसंदीदा भाषा के रूप में हिंदी का चयन करें।

3. कस्टमाइज़ेशन: ऐप की विशेषताओं और कस्टमाइज़ेशन विकल्पों की जांच करें। आप अपने फोन को अनधिकृत पहुंच से सुरक्षित रखने के लिए विभिन्न सुरक्षा उपायों जैसे पैटर्न लॉक, पिन, या फिंगरप्रिंट लॉक सेट कर सकते हैं।

4. सुरक्षा सक्रिय करें: ऐप के सुरक्षा मोड को सक्रिय करें। यह मोड जब कोई अनधिकृत रूप से आपके फोन को छूता है या अनलॉक करने का प्रयास करता है, तो एक अलार्म या चेतावनी संदेश को ट्रिगर करेगा।

5. टेस्ट करें: ऐप को टेस्ट करें जिसमें आपको अपने फोन को छूने या अनलॉक करने का प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि अलार्म या चेतावनी संदेश जैसा कि आपकी उम्मीद के अनुसार ट्रिगर होता है।

6. सेटिंग्स समायोजित करें: अपनी पसंद के अनुसार ऐप की सेटिंग्स को समायोजित करें। आप टच की संवेदनशीलता को समायोजित कर सकते हैं, अलार्म साउंड कस्टमाइज़ कर सकते हैं, या अतिरिक्त सुरक्षा उपाय सेट कर सकते हैं।

इन चरणों का पालन करके, आप "Don't Touch My Phone" ऐप का हिंदी में उपयोग कर सकते हैं ताकि आपके फोन को अनधिकृत पहुंच से सुरक्षित रखा जा सके।

Post a Comment

WELCOME TO OUR BLOG - AJAY TECH SUPPORT.

Previous Post Next Post